लव कुमार को चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त:

0
65
Buzzing Chandigarh Sept, 22,चंडीगढ़: भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने लव कुमार को चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया ।इस अवसर पर लव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और चंडीगढ़ के प्रभारी विनीत कम्बोज जी का धन्यवाद किया ।
पूर्व सांसद पवन बंसल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भी लव को बधाई और शुभकामनाएं दी।इस अवसर पर लव कुमार ने कहा कि आज के युवा प्रतिभाशाली है लेकिन वो  सामाजिक समस्याओं और तंग अर्थव्यवस्था का सामना कर रहे है ,यही नही अवसरों के न होने से उन्हें  जीवनयापन के लिए रोजगार भी नही मिल पा रहा है । 
उनकी हर आवाज़ को अब बुलंद करने के लिए चंडीगढ़ की युवा कांग्रेस नई रणनीति तैयार कर मौजूदा सरकार को  आईना दिखाएगी। युवा कांग्रेस के सदस्यों के साथ एक बैठक में लव कुमार ने कहा कि आज पूरे देश मे नौकरी,परीक्षा, सुरक्षा और भाजपा द्वारा किये जा रहे  दुर्व्यवहार से नौजवान आक्रोशित है और कई बार सड़को पर उतरे लेकिन भाजपा के नेताओं को युवाओं की यह हताशा नज़र नही आ रही है ।
लव कुमार ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस चंडीगढ़ युवाओं को एक मंच पर इकठ्ठा कर सरकार,प्रशासन के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रमाण देगी क्योंकि आज युवा हताश है उसका भविष्य अंधकारमय है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here