भगवान बाल्मीकि शोभा यात्रा 11 अक्टूबर को

0
36
Buzzing Chandigarh Oct,6;(Jay) चंडीगढ़: भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी चंडीगढ़ प्रदेश द्वारा वाल्मीकि जयंती के पावन प्रकट दिवस अवसर के उपलक्ष्य में 11अक्टूबर को विशाल शोभायात्रा का आयोजन किया जा रहा है।  ये फैसला भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी चंडीगढ़ की आज हुई एक मीटिंग में लिया गया है। ये जानकारी शोभा यात्रा आयोजक कमेटी के नवनिर्वाचित चेयरमैन गुरचरण सिंह ने दी। 
इस अवसर पर गुरचरण सिंह ,चेयरमैन, कुलदीप ढिलोड,उप चेअरमैन ,गीता राम चौधरी इत्यादि भी मौजूद थे।
उनके अनुसार ये शोभायात्रा वाल्मीकि आश्रम डडूमाजरा से शुरू होकर भास्कर कॉलोनी के सामने से होते हुए सेक्टर 24, 23, 22 21, 20 के अंदर से होते हुए सेक्टर 20 गुरुद्वारा चौक से होते हुए सेक्टर 32, 31 की मार्किट से होते हुए वाल्मीकि आश्रम फेज 01 रामदरबार में सम्पन्न होगी। उनहोने बताया कि इस बार यात्रा की शोभा बढाने के लिए आरंभ और अंत में हैलिकापटर दवारा फूलों की वर्षा भी की जाएगी  तथा यात्रा भगवान बालमीकि के प्राचीन मंदिरों से होते हुए मंदिर कमेटियों के सहयोग से संपन्न होगी ।
  चैयरमैन गुरचरण सिंह ने कहा कि भगवान वाल्मीकि का संदेश सम्पूर्ण मानवजाति के लिए है न कि किसी एक वर्ग विशेष के लिए। हमें आवश्यकता है उनके संदेशों को अपने जीवन मे साकार करते हुए उनके बताए मार्ग पर चलें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here