पानी की भयंकर समस्या को लेकर इनेलो ने किया मटका फोड़ प्रदर्शन

0
31
चंडीगढ़/बहादुरगढ़, 8 जुलाई: इंडियन नेशनल लोकदल ने आज बहादुरगढ में चल रही पीने के पानी की भयंकर समस्या को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन किया और शहरभर में रोष-प्रदर्शन कर गूंगी-बहरी भाजपा सरकार को जगाने का काम किया। रोष प्रदर्शन किला मोहल्ला स्थित स्व. लक्ष्मण दास बतरा म्यूनिसिपल पार्क से शुरू हुआ और गांधी चौक, सुभाष चौक, मेन बाजार होते हुए दिल्ली रोहतक रोड स्थित लाल चौक पर पहुंचा।
जहां महिलाओं ने मटके फोड़ कर प्रदेश सरकार के खिलाफ अपना गुस्सा निकाला और पानी ना देने व पानी के बिल दस गुणा देने पर जमकर मुर्दाबाद के नारे लगाए। प्रदर्शन का नेतृत्व इनेलो प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक नफे सिंह राठी ने किया।इनेलो नेता ने कहा कि पिछले एक माह से हलके में पानी को लेकर हा हा कार मचा हुआ है। लोगों को तीसरे व चौथे दिन पेयजल सप्लाई किया जा रहा है और वो भी काफी गंदा है।  जिन लोगों का पानी का बिल पहले 300-400 रुपये तक आता था उन लोगों के बिल सरकार तीन से पांच हजार रुपये तक भेज रही है। हद तो तब है जब सरकार द्वारा एक तो समय पर पानी नहीं दिया जाता और दूसरी तरफ लोगों से मनमाने तरीके से पानी के बिल के दस-दस गुणा ज्यादा वसूल करके जनता पर दोहरी मार मारी जा रही है।
उन्होंने कहा कि आज शहर में पीने के पानी की भारी समस्या है। हलकावासी पेयजल के लिए त्राहि-त्राहि कर रहे हंै। बहादुरगढ़ वासियों को तीन से चार दिनों में पानी सप्लाई किया जा रहा है और वो भी कई जगहों पर काफी गंदा पानी सप्लाई हो रहा है। जिसकी वजह से ना केवल लोग बीमार हो रहे हैं बल्कि कई जगह लोगों को पानी खरीद कर पीना पड़ रहा है।  इस भीषण गर्मी के मौसम में लोग पेयजल को तरस गए है लेकिन स्थानीय विधायक व प्रशासन कुंभकर्णीय नींद सो रहा है। प्रदर्शन से पहले महिला जिला अध्यक्ष नीलम ढिल्लो, पूर्व महिला जिला अध्यक्ष साहब कौर, हलका अध्यक्ष राजबीर परनाला, खेमचंद भारद्वाज, हरीओम वाल्मीकी, महेंद्र दलाल, दयानंद दलाल पूर्व चेयरमैन व पैक्स डायरेक्टर रामनिवास सैनी ने उपस्थित लोगों को संबोधित किया जबकि पार्षद शशि कुमार व पार्षद पति सोनू दलाल के अलावा पार्षद प्रतिनिधियों ने भी सरकार द्वारा पीने के पानी की उपलब्धता ना कराने पर जमकर आलोचना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here