डा. अजय सिंह की कर्मभूमि से हजारों कार्यकर्ता जाएंगे

0
213
Buzzing Chandigarh (Poonam) भिवानी, 20 सितम्बर: इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने प्रदेश सरकार का विरोध करते हुए कहा कि आज हरियाणा प्रदेश की सुबह धरने प्रदर्शनों से होती है। आज 60 हजार से ज्यादा एएनएम जीएनएम छात्रों की परीक्षाएं पिछले 5 सालों से आयोजित नहीं की रही है। आशा वर्कर्ज से लेकर प्रदेश का शिक्षक संघ, रोडवेज कर्मचारी नगर परिषद कर्मचारी अपनी मांगोंं को लेकर आए दिन धरने प्रदर्शन करने पर मजबूर हैं। सरकार की जनविरोधी नीतियों और वायदा खिलाफी के कारण प्रदेश का आतंरिक माहौल दिन प्रतिदिन खराब होता जा रहा है।
इनसो नेता स्थानीय देवीलाल सदन में 25 सितम्बर की गोहाना रैली के लिए कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आज कानून व्यवस्था का दिवाला निकला हुआ है। यूपी के बराबर हरियाणा में बलात्कार और लूट की घटनाएं आम होती जा रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री के पास गृह मंत्रालय है लेकिन फि र भी प्रदेश के अंदर अपराधिक घटनाओं का होना आम बात हो गया है।
दिग्विजय चौटाला ने उपस्थित युवाओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज एचएसएससी के द्वारा नौकरी के विज्ञापन निकालकर चलान और अन्य फीसों के जरिए युवाओं से करोड़ों रूपए प्रदेश सरकार ने बटोरने का काम कियाए लेकिन पक्की नौकरी देने में प्रदेश सरकार नाकाम रही।  उन्होंने कहा कि जननायक चौधरी देवी को डा. अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि भिवानी से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और उनके चाहने वाले गोहाना पहुंचकर जननायक को श्रद्धासुमन अर्पित करेगा। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष सुनील लाम्बा, हलका अध्यक्ष जगदीश धनाना, शकुंतला स्यानी, सुलोचना पोटलिया, इंदु परमार, सुमन कुंगड़, बीना सारसर, मनोज यादव, राजू मेहरा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here